Rohit Zinjurke Life Story | कपड़ा के दुकान में काम करने से लेकर स्टार बनने तक कि पूरी कहानी

Spread the love

Rate this post

दोस्तो, खुशी से काम करने पर खुशियों और सफलता दोनों मिलती है। जैसा कि आप सभी को पता है इतिहास इस स्कूल का टॉपर नहीं बल्कि जिद्दी लोग रखते हैं। 

कुछ जो दिलों में एक रोज जीने के लिए मिडिल क्लास फैमिली से बिलॉन्ग करने वाले रोज घर में कलौता बेटा होने के कारण इन्होंने भी पढ़ाई छोड़ दी। 

पिता जी को दारू की लत लगने की वजह से छोटी सी उम्र तक इनको सारा घर संभालना पड़ा। इतने छोटों में कठिन परिश्रम करने और दुख झेलने के बाद आज रोहित का रोहित जिगर के नाम कोई नाम नहीं बल्कि कोबरा है जो लोग सोशल मीडिया पर पूरा वोट देते रहते होंगे। 

उनको जितना जानते होंगे सो दोस्तों इसलिए आज किसी भी दुनिया को रोहित के बचपन से लेकर अब तक पुलिस जर्नी को बताएंगे। साथ ही इनके इतने सचेत होने का सीक्रेट भी आप सबको बताएंगे। 

पिछले दिनों आप किसमें कब शुरू करते हैं। दोस्तो, रोहित का जन्म 9 अप्रैल 2 हज़ार एक को गुजरात के सूरत में एक मिडिल क्लास फैमिली में हुआ था। 

सुरक्षा के अकॉर्डिंग अश्विन कावरे की तौर से इन्होंने अपनी स्कूली पढ़ाई गुजरात के किसी स्कूल से की है। वे स्कूली मुंबई यूनिवर्सिटी से अपनी ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की है। 

रोहित के फैमिली में इसमें तीन लोग हैं, जिसमें उनके मम्मी सिस्टर किए हैं। इनकी बहन का नाम रोहिणी जो दुर्गेश जो कि रोयी छोटी है। आपको बता दें कि ही समय में इनके पापा का डेथ हो चुका है। 

जब उनके पापा जिंदा थे, गिरफ्तार किया करते थे। पर उनको दारू की इतनी ज्यादा लत लग गलती को दारु के आगे अपने फैमिली को कुछ समझते ही नहीं थे। वह हर दिन

दारू पीकर आते थे और अपनी पत्नी यानि कि रोहित के मां को तंग किया करते थे। और बिल्कुल भी घर की तरफ नहीं देखते थे। उनकी इसी आदत से तंग आकर रोहित के मान के पिता से दूर रहने लगी और खुद नौकरी कर कर रोहित और रोनी की देखभाल करने लगी। 

जैसे समय गुजरता गया वैसे वैसे रोहित के माता जी पर जिम्मेदारी बढ़ती गई। कैसे भी कर के रोहित उनकी मान रोनी की देखभाल से लेकर पढ़ाई तक सब कुछ मां नहीं करवाई। 

दोस्तो उसके बाद जब रोहित का ट्वेल्थ कंप्लीट हुआ और आगे की पढ़ाई के लिए उनके पास इतने पैसे नहीं थे। तब रोहित ने अपना पढ़ाई छोड़ एक साड़ी की दुकान में सेल्समैन का काम करना शुरू कर दिया और उसे जो भी कुछ थोड़े बहुत पैसे आते थे तो इनके घर का खर्चा चलता था। 

वो तो काफी समय तक साड़ी की दुकान में सेल्समैन ने काम किए जिसके बाद इनके एक फैन ने उनको टिकटों के बारे बताया, लेकिन रोहित के पास उसमें एक फोन तक नहीं था, जिससे वो टिकटों पर वीडियो बना पाए। लेकिन किसी भी तरह करके इन्होने पुराना फोन लिया। 

उससे कमरा चलता फोन लेने के बाद रोहित ने टिकटों पर वीडियो बनाना शुरू कर दिया और इन्होने लगातार कई वीडियो अपलोड किये, लेकिन इनका एक वीडियो वायरल हो रहा था पर रोहित ने हार नहीं मानी और लगतार बिगड़ा दिन है। 

जब काफी दिन ऐसे ही बीत गए और वे किसी भी तरह यू नहीं आते थे तो ये सब देख रोहित परेशान हो गए और इन्होंने टिकटों पर वीडियो बनाना बंद कर अपने काम पर जरा ध्यान देने लगे और आखिर में आकर इन्होंने टिकटों को बिल्कुल छोड़ ही दिया। 

पर इनके दोस्तों ने समझाया पर वे दूसरे टिकटों के कार्ड बनाने की सलाह दी और रोहित उसके बातों को मानते हुए अपना दूसरा ट्विटर अकाउंट बनाए, जिसका यूजरनेम रोहित जो बनाये रखे उसके बाद इनके आईडी पर जो हुआ उसकी उम्मीद उन्होंने कभी किया ही नहीं का मतलब इनका हर दो आ रहा था और इन्होंने बहुत ही कम समय में अपने दूसरे कवर परवान मिलियन फॉलोअर्स पूरे कर लिए। 

उसके बाद इन्होंने एक बढ़िया फोन कर दिए और उसे बुद्धू बनाने लगे। बिटुमिन गैटिंग काफी कमाल का रहता था, जिससे कि लोग इनके बिलों को देखना खूब पसंद करते थे। 

पर उनके फॉलोअर्स ने उसमें काफी तेजी से बढ़ रहे थे। जिसके बाद नीता फिल्म ने रोहित के पास मैसेज किया तो रोहित उनके मैसेज को देख हैरान रह गए तो उसमें 10 लिम्का टिकटों की एक पॉपुलर केटर थी। 

रोहित ने अपना सारा काम छोड़ नीता के मैसेज का रिप्लाई किया और इन दोनों के बीच काफी बातचीत हुई। जिसके बाद नीता ने रोहित को मुम्बई बुलाया। 

पर जब रोहित मुम्बई गया तो नीता को देकर आये थे, क्योंकि नीता मोदी के साथ उस समय नीता ने रोहित को अपने साथ वीडियो बनाने के लिए बोली जिसके बाद ये दोनों लोग एक साथ वीडियो बनाना शुरु कर दिये। 

उनके कई सारे बटवारे भी हो रहे थे, जिसके कुछ देर बाद एरिया में टिकट बैन हो गया। तब रोहित और नीता इन्स्टाग्राम पर आ गए। 

यहां पर आकर दोनों साथ में वीडियो बनाने लगे पर कुछ देर बाद इन दोनों लोगो के बीच कुछ हुआ पर ये लोग अब साथ नहीं बनाते है। 

न तो आपको बतादे कि आज मैंने रोहित के इंस्टाग्राम पर पाँच मिलियन फॉलोवर्स से रोहित इन्स्टाग्राम के अलावा यूट्यूब पर भी

काफी एक्टिव रहते हो। राज ने अपने चैनल पर दिल्ली बड़ा मुझे ऑपरेट करते रहते है। 

इनके डूबते रोल पर अभी के समय तीन मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर है।

मौर्या जी आप जो शहर में नौकर बन आए है मालिक को शहर से काटकर।

दोस्तो। अगर रोहित के नेटवर्क एंड गर्लफ्रेंड बारे बात करे तो मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इनका नेटवर्थ 7 से 8 करोड़ रुपए है। इनके गलफ्रेंड के बारे बात करें तो फिलहाल इसमें रोहित सिंगल है। 

कई लोगों का कहना है कि योगिता स्लिम गर्लफ्रेंड। मैं तो तो ये बात सही नहीं है। ये दोनों लोग एक बेस्ट फ्रेंड हैं। कुछ भी कहते हो, मेरे अपने ऐसा नहीं है। 

वो अगर होते तो यहां बुराई नहीं करते। सो दोस्तों यार रोज की लाइफ स्टोरी आई हो, पाप कोई कर लाए जर्नी काफी अच्छा लगा होगा। 

अगर बेटा चलेगा हो तो प्लीज बेटों को लाएं तो हमारे चालकों को जरूर सब क्या कीजिएगा क्रिमिनल कोर्ट ने भी तब तक अपना ख्याल रखा बाय। मैं। पांच।


Spread the love

Leave a Comment